Begin typing your search above and press return to search.

Dhamtari Accident-मां-बेटे की मौतः घर लौट रहे कार सवारों को तेज रफतार ट्र्क ने मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत, बेटी सहित दो घायल...

Dhamtari Accident-मां-बेटे की मौतः घर लौट रहे कार सवारों को तेज रफतार ट्र्क ने मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत, बेटी सहित दो घायल...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Dhamtari Accident धमतरी। बीती रात तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में कार सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बेटी गंभीर है, जिसे उपचार के लिए रायपुर लाया गया है। घटना के दौरान कार में ड्रायवर सहित चार लोग सवार थे। घटना धमतरी-नगरी रोड के केरेगांव की है।

जानकारी के मुताबिक, नगरी निवासी चोपड़ा परिवार से नीलिमा चोपड़ा 45 वर्ष, बेटा भव्य चोपड़ा 12 वर्ष, बेटी भूमिका चोपड़ा और कार चालक धमतरी गए हुए थे। 17 अगस्त की रात गुरूवार को सभी स्विफ्ट कार से अपने घर नगरी लौट रहे थे। इस दौरान कार ग्राम सियादेही के अन्नपूर्णा राइस मिल के पास नगरी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी को गंभीर हालत में रात में ही रायपुर लाया गया। कार चालक को धमतरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आज सुबह दोनों के शव का पोस्टमाॅर्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

मां बेटे की मौत के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, केरेगांव पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद से ही आरोपी ट्रक ड्रायवर फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story